प्रॉपर्टी और फैमिली आईडी के नाम पर सरकार ने लोगों को उलझा कर रखा : डाॅ. अशोक

चरखी दादरी। सिरसा से शुरू की गई आम आदमी पार्टी की बदलाव यात्रा का शनिवार को चरखी दादरी पहुंचने पर फूल-मालाओं व ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया। पार्टी के जिला अध्यक्ष धनराज कुंडू व वाल्मीकि नगर के लोगों ने आंबेडकर द्वार पर फूलमालाओं के साथ डाॅ. अशोक तंवर का स्वागत किया
वहां से यात्रा महाराजा दक्ष प्रजापति चौक पर झज्जर घाटी पहुंची। जहां से यात्रा लाला लाजपतराय चौक होते हुए गांव रावलधी पहुंची। प्रजापति चौक पर डाॅ. अशोक तंवर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा में अब बदलाव की लहर चल चुकी है और जनता ने अब बदलाव का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने सभी पार्टियों का राज देख लिया है। न तो स्कूल अच्छे हुए न ही अस्पताल, सरकारी स्कूलों का स्तर गिरता चला गया और लोग अपने बच्चों को निजी स्कूलों में पढ़ाने पर मजबूर हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब व दिल्ली के लोग आम आदमी पार्टी की सरकार से खुश है। उन्होंने कहा कि पंजाब व दिल्ली में बुजुर्गों को तीर्थ यात्राएं करवाई जा रही है। बसों में महिलाओं से किराया नहीं लिया जाता है। सरकारी सेवाएं लोगों को घर बैठे दी जा रही है मगर हरियाणा में सरकार ने प्रॉपर्टी आईडी व फैमिली आईडी के नाम पर लोगों को उलझा कर रखा है।
पार्टी के जिला अध्यक्ष धनराज कुंडू ने कहा कि चरखी दादरी के लोग वर्षों से सीवर मिक्स पानी पी रहे है। व्यापारियों को जलभराव से हुए नुकसान का आज तक कोई मुआवजा तक नहीं दिया गया है। पार्टी के जिला अध्यक्ष धनराज, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शिवेंद्र उर्फ रिंपी, जिला सचिव राकेश चांदवास व सहसचिव महेश गुप्ता ने यात्रा का स्वागत किया।
इस अवसर पर सुमित सुहाग, सार्थक सांगवान, दीपक, अनीता चौधरी, रोशनी देवी, महेंद्र मैहड़ा, मनबीर सरपंच, नरेश मौड़ी, राजू बलकरा, सुरेंद्र साहू, राज सिंह, मेहर सिंह कलकल, अनिल बंसल, सुमित बिगोवा, आनंद, सतबीर भागेश्वरी, राजेंद्र, सुरेंद्र, रामलाल, आनंद भाम्भू, सूरजभान धनखड़ आदि मौजूद रहे

Comments

Popular posts from this blog

CHANGROAD VILLAGE ANALYSIS BHIWANI 127022

7 वी बार किया जा रहा है बाबा श्याम का विशाल जागरण और विशेष झांकी प्रोग्राम... Baba Shyam's huge Jagran and special jhanki program is being organized for the 7th time.

Quantum Computing: Unlocking the Power of Quantum Mechanics